One of the major attractions of Rowdy Rathore for the masses are the dialogues. Every single time these one liners or punch dialogues are uttered by the hero, the crowd goes crazy with seetis and thalis. The best Rowdy Rathore watching experience is at single-screens!
With the release of the film yesterday, we have received several requests asking us to compile a list of Akshay Kumar’s Rowdy Rathore dialogues. Here it is!
Rowdy Rathore Dialogues
- At his hand: Saale jahan Amol Palekar banna chahiye, wahan Shakti Kapoor banjata hai
- Jisne bhi socha ki mein darr gaya, woh saala arthi pe apna ghar gaya
- Main nahi darta maut se, maut darti hai mujshe
- Jo mein bolta hoon woh mein karta hoon, joh mein nahi bolta.. woh main definitely karta hoon!
- Apun ka fatka, char sau chalis ka jatka
- Rathore.. Vikram Rathore.. Naam sunte hi pichawade mein bhukamp aa gaya naa?
- In the film, when a girl asks Akshay Kumar: Na toh Shahrukh jaisi personality hai, Na hi Hrithik ki tarha charming ho, na toh Aamir ki tarha cute ho, aur nahi Salman ki tarha body hai. Akshay replies: Aap Khiladi ko bhool gayi!
- Jab main marta hoon, admi marta nahi, seedha upar pahoonch jata hai
Promotional one-liners used on posters pasted on streets (sent by Indicine reader Arindham)
- Bheegi Choli Happy Holi
- Theater tera Tamasha mera!
- Naya saal naya maal
- Advance ticket le warna poster dekhta reh jayega
- Ticket tera tamasha mera
- Rathore ka yeh vada, har khlanayak ko khar dega aadha
- Ek ticket ki baat hai, tamasha sari raat hai
- Teen tak ginunga, aur tees tak marunga
Did we miss any of the Rowdy Rathore dialogues? Which is your favorite? Tell us in the comments section below.